मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

CM Mohan At House of martyr Kabir: छिंदवाड़ा के शहीद कबीर दास उइके के परिवार से मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, परिवार परिवार को 1 करोड़ रुपये और सरकारी नौकरी वादा.

CM Mohan At House of martyr Kabir: हाल ही में जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले में छिंदवाड़ा का बेटा कबीर उइके शहीद हो गया। शुक्रवार को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव कबीर के घर पहुंचे

मध्य प्रदेश, CM Mohan At House of martyr Kabir: हाल ही में जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले में छिंदवाड़ा का बेटा कबीर उइके शहीद हो गया। शुक्रवार को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव कबीर के घर (CM Mohan At House of martyr Kabir) पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी. डॉ. यादव ने कबीर की मां और पत्नी से करीब 15 मिनट तक बात की और परिवार को एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद और एक सरकारी नौकरी देने का वादा किया. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री मोहन यादव स्थानीय जन प्रतिनिधियों के साथ हेलीकॉप्टर से दोपहर करीब 3:15 बजे पुलपुलडोह पहुंचे. उन्होंने शहीद को श्रद्धांजलि दी और शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी. उनके आगमन पर परिवार के लोग भावुक हो गए।

परिवार को एक करोड़ रुपये और एक सरकारी नौकरी देने का वादा किया (CM Mohan At House of martyr Kabir)

आपको बता दें कि शुक्रवार को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में शहीद हुए छिंदवाड़ा के शहीद कबीर दास उइके के परिवार से मिलने पहुंचे. उन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री यादव ने शहीद के परिवार को एक करोड़ रुपये और एक सरकारी नौकरी देने का वादा किया. सीएम यादव ने कबीर दास उइके को श्रद्धांजलि दी. शहीद कबीर दास उइके के आवास पर मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ कैबिनेट मंत्री संपतिया उइके, छिंदवाड़ा सांसद विवेक बंटी साहू मौजूद रहे.

आपको बता दें कि जम्मू में शहीद हुए कबीर दास उइके का पार्थिव शरीर गुरुवार को हवाई मार्ग से नागपुर पहुंचा. कल राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। मंगलवार को आतंकी हमले में सीआरपीएफ कांस्टेबल कबीर दास उइके गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद बुधवार सुबह उनकी शहादत की खबर सामने आई।

Related Articles

Back to top button